गांव ताराका में पौधारोपण कर पर्यावरण को स्वच्छ रखने बारे दिया संदेश

पलवल, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को गांव ताराका में पौधारोपण कर पर्यावरण को स्वच्छ रखने बारे संदेश दिया।

मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने गांव  ताराका में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए आह्वान किया कि बरसात के मौसम में ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाएं। जिससे कि प्रदूषण कम होता है। उन्होंने कहा कि भंगूरी रहवाहे को पक्का किया जा रहा है। श्री मंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 1 करोड़ 52 लाख रुपये की लागत से अम्रुत योजना के तहत पलवल क्षेत्र के लगभग 84 गांवों को पेयजल सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार बिना किसी भेद भाव के सबका साथ सबका विकास की राह पर सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवा रही है। विकास कार्यों को पूर्ण करवाने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोई कोर कसर नहीं छोड रहे हैं। पौधारोपण कार्यक्रम में ग्रामीणों ने दीपक मंगला का फूलमालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर पलवल ब्लॉक पंचायत समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणवीर सिंह मनोज, कॉपरेटिव सोसायटी के निदेशक धर्मचंद शर्मा सिहोल, कमरावली के सरपंच यशपाल, राजकीय माध्यमिक विद्यालय ताराका की प्रधानाचार्या श्रीमती रामकुमारी, अध्यापक पवन सहित गांव के अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *